Relationship: Boyfriend आपको लेकर सीरियस है या नहीं, इन आसान बातों से लगाएं पता

जानिये ब्वॉयफ्रेंड आपको लेकर सीरियस है या नहीं।

जानिये ब्वॉयफ्रेंड आपको लेकर सीरियस है या नहीं।

Know How To Check If Your Boyfriend Wants To Marry You: फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का गाना 'प्यार होता कई बार है' आज के इस जमाने में प्रासंगिक लगता है। लोग ब्रेकअप (Breakup) करके अपनी लाइफ में आगे बढ़ने में ज्यादा वक्त नहीं लगाते हैं। ऐसे बहुत से मामले सामने आते हैं, जहां अपने प्रेमियों से शादी के वादे करते हैं, लेकिन अपने घर पर शादी की बात तक नहीं करते हैं। एक उम्र के बाद प्यार, इश्क और मोहब्बत में पड़ना बहुत ही कॉमन बात होती है। हर इंसान को इमोशनल कनेक्शन (Emotional Connection) के लिए एक खास इंसान की जरूरत होती है। ऐसे में लड़के और लड़कियां, दोनों को ही एक ऐसे पार्टनर की तलाश होती है, जो उनकी केयर करे और हमेशा साथ निभाए, लेकिन उनके पार्टनर टाइम पास में विश्वास करने वाले निकलते हैं। ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम लड़कियों को बताएंगे की वे ब्वॉयफ्रेंड के इंटेंशन्स को कैसे समझ सकती हैं। इसके अलावा अगर आप टॉक्सिक रिलेशनशिप (Toxic Relationship) के संकेतों के बारे में जानना चाहती हैं, तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर सकती हैं।

Also Read: Toxic Relationship को झेलें नहीं... जिंदगी में बढ़ें आगे, यहां देखें खतरे के संकेत

जानिए किस तरह के लड़के आपसे बस मीठी-मीठी बातें करेंगे, लेकिन शादी नहीं करेंगे

1. छोटी बातों पर भी झूठ बोलने की आदत: अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड हर छोटी या बड़ी बात पर आपसे झूठ बोलता है और आपकी बातों को टालने की कोशिश करता है, तो वह आपको लेकर सीरियस नहीं है। इस तरह के लोग आपसे हर बात छिपाते हैं और उन्हें आपसे शादी करने में कोई इंटरेस्ट नहीं होता है।

2. पीछा छुड़ाने की हो आदत: अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड हर बार आपको टालता रहता है और पीछा छुड़ाने की कोशिश करता है, तो सावधान रहिये। आप जिससे प्यार करती हैं, उनसे अक्सर मिलना या क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती हैं। लेकिन, अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड आपको कोई न कोई बहाना देकर पीछा छुड़वाता रहता है, तो वह आपको लेकर सीरियस नहीं है।

3. रिश्ते को हमेशा रखता है सीक्रेट: जो लड़का आपके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं, वह आपको दुनिया से छिपकर नहीं रखते हैं। वो अपने दोस्तों और परिवार वालों को इस रिश्ते के बारे में जरूर बताएंगे, लेकिन अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड आपको और आपके रिश्ते को सबसे छिपाकर रखना चाहता है, तो वह आपको लेकर सीरियस नहीं है।

Also Read: Introvert Person को डेट करते समय इन बातों का रखें ख्याल, रिश्ता होगा मजबूत



from Hindi News, India News, International, Haryana, Chhattsigarh, MP, Jokes, Career News | Hari Bhoomi https://ift.tt/DxUnsRb
https://ift.tt/J1RYGes
Relationship: Boyfriend आपको लेकर सीरियस है या नहीं, इन आसान बातों से लगाएं पता Relationship: Boyfriend आपको लेकर सीरियस है या नहीं, इन आसान बातों से लगाएं पता Reviewed by HealthTak on June 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.