Rahul और Disha के घर होगी नन्हे मेहमान की एंट्री, शेयर की तस्वीरें

राहुल और दिशा का प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट।

राहुल और दिशा का प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट।

Disha Parmar and Rahul Vaidya Announced Pregnancy: 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' सीरियल के राम कपूर की रील लाइफ प्रिया अपनी रियल लाइफ में मां बनने वाली हैं। जी हां, टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी शादी के करीब दो साल बाद फैमिली में न्यू मेंबर का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस स्वीट से कपल ने बड़े ही क्यूट अंदाज में अपने फैंस के साथ प्रेगनेंसी की खुशखबरी शेयर की है। बता दें कि कपल ने सोनोग्राफी के फोटो और वीडियो भी साझा किए हैं। बता दें कि दिशा परमार कभी भी अपने लुक्स के साथ कभी भी कुछ ओवर नहीं करती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बरकरार रखा है। प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट के लिए बहुत ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ने प्लेन ब्लैक ड्रेस चुनी है। उनकी इस ड्रेस में हॉल्टर नेकलाइन, डीप कट आर्महोल्स और प्रॉपर बॉडी फिटिंग है।

प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट पोस्ट में राहुल और दिशा ने की ट्विनिंग

तस्वीर में एक्ट्रेस के लुक की बात करें, तो उन्होंने नेचुरल ब्यूटी फ्लॉन्ट करते हुए नो मेकअप लुक को कैरी किया है। इसके साथ ही उन्होंने लंबे बालों को मिडिल पार्ट कर स्टाइल किया है। इस फोटो के अंदर दिशा ने किसी भी तरह की कोई जूलरी नहीं पहनी है। उनका लुक बेहद सिंपल, लेकिन बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस के पति राहुल वैद्य ने अपनी पत्नी के साथ ट्विनिंग की है। राहुल ने भी काले रंग के कपड़े पहने हैं। सिंगर ने ब्लैक कलर की फिटिड जींस के साथ राउंड नेक प्लेन टी-शर्ट को पेयर किया है। वहीं राहुल के चेहरे की मुस्कान से उनके पिता बनने की खुशी साफ झलक रही है। फैंस की तरफ से कपल को बहुत सारा प्यार और बधाइयां मिल रही हैं।

यहां पढ़िये Dishul की स्वीट लव स्टोरी

एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी बताते हुए दिशा ने कहा था कि सोशल मीडिया (Social Media) पर राहुल ने अपना एक सॉन्ग डाला था, जो उन्हें बहुत पसंद आया था। दिशा ने उस सॉन्ग पर 'लव इट' कमेंट किया था। इस कमेंट के तुरंत बाद राहुल से उनकी बातचीत शुरू हुई और इसी इंटरव्यू में राहुल ने बताया कि दिशा ने जब उनके सॉन्ग पर कमेंट किया, तो उन्होंने सोचा कि यह लड़की बहुत ज्यादा खूबसूरत है और इससे बात करने का मौका बिल्कुल नहीं गंवाना चाहिए। बता दें कि दिशा परमार और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की खूबसूरत जोड़ी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में साथ नजर आई थी। इसके बाद राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' में दिशा परमार को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया था। बता दें कि राहुल और दिशा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साथ में कई फोटोज शेयर करते हैं। 

Also Read: राहुल वैद्य ने सुनाया अपनी फर्स्ट नाईट का मजेदार किस्सा, शर्म से लाल हो गईं दिशा परमार



from Hindi News, India News, International, Haryana, Chhattsigarh, MP, Jokes, Career News | Hari Bhoomi https://ift.tt/KGoC6zO
https://ift.tt/cFYVngL
Rahul और Disha के घर होगी नन्हे मेहमान की एंट्री, शेयर की तस्वीरें Rahul और Disha के घर होगी नन्हे मेहमान की एंट्री, शेयर की तस्वीरें Reviewed by HealthTak on May 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.