Cannes 2023 में शिरकत करेंगे ये सितारे, अनुष्का-मानुषी का होगा डेब्यू

कान्स 2023 में ये बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे।

कान्स 2023 में ये बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे।

Cannes Film Festival 2023: मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) के खत्म होने के बाद अब कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर हलचल शुरू हो गई है। इस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर देश और विदेश के नामी सितारे शिरकत करते हैं। बता दें कि रेड कार्पेट पर यह सितारे अपने लुक्स से सुर्खियां बटोरते हैं। साथ ही, यहां चुनिंदा फिल्म्स और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग भी होती है। इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत 16 मई यानी आज से हो रही है। हर साल इस फेस्टिवल में कई भारतीय हस्तियां भी शामिल होती हैं। साल 2022 में भारत कान्स फेस्टिवल में 'कंट्री ऑफ ऑनर' (Country of honour) था। साथ ही, देश की खुबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जूरी की सदस्य थीं। पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका के अलावा उर्वशी रौतेला, हेली शाह, अदिति राव हैदरी, हिना खान और आर माधवन समेत अन्य सितारे शामिल हुए थे। ऐसे में आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में शामिल होने वाले भारतीय सितारों के बारे (Cannes Film Festival) में बताएंगे।

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की ये हस्तियों शामिल हो सकती हैं:-

1. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

अनुष्का शर्मा इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी और सिनेमा में महिलाओं के योगदान को सम्मानित करने वाले एक इवेंट में हिस्सा लेंगी। अनुष्का के फेस्टिवल में शामिल होने की पुष्टि भारत में फ्रांसीसी राजदूत इमैनुएल लेनैन ने की है। यह कुछ दिन पहले ही अनुष्का और विराट कोहली से मिले थे।

2. मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar)

पूर्व मिस वर्ल्ड और एकट्रेस मानुषी छिल्लर इस साल कान्स में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक खबर की पुष्टि नहीं की है। हाल ही में मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब वह जॉन अब्राहम के साथ 'तेहरान' फिल्म में नजर आएंगी।

3. डॉली सिंह (Dolly Singh)

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर डॉली सिंह भी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी। वह फेमस ग्रैंड लुमियर थिएटर (Grand Lumiere Theater) में ऑफिशियल मूवी स्क्रीनिंग में भाग लेंगी। उन्होंने कहा, "कान्स फिल्म फेस्टिवल भारतीय कलाकारों के लिए अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का एक महत्वपूर्ण मंच है। सालों से भारतीय प्रतिभा ने न केवल भारतीय सिनेमा को विश्व मंच पर लाया है बल्कि सांस्कृतिक बाधाओं (Cultural Barriers) को तोड़ने में भी मदद की है।"

4. अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari)

बता दें कि अदिति राव हैदरी ने 2022 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था और अपने सभी शानदार लुक्स से लोगों का दिल जीत लिया था। वह कथित तौर पर दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेंगी और लोरियल पेरिस को रीप्रेजेंट करेंगी।

5. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)

अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। बता दें कि फिल्म में राहुल भट्ट और सनी लियोन मुख्य भूमिका में हैं। उम्मीद की जा रही है कि अनुराग फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगे। हालांकि, निर्देशक ने अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

6. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)

ऐश्वर्या राय लगभग हर कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होती हैं, एक्ट्रेस लोरियल पेरिस की ग्लोबल स्पोक्स पर्सन हैं। ऐसे में उम्मीद हैं कि वह इस साल फिर से रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाएंगी। बता दें कि वह कान्स जूरी सदस्य बनने वाली पहली भारतीय महिला अभिनेत्री थीं।

Also Read: Cannes में छलका हिना खान का दर्द, दीपिका के 'घूमर' डांस पर बोलीं- 'Elitist सिस्टम में हमें कोई पूछता तक नहीं'



from Hindi News, India News, International, Haryana, Chhattsigarh, MP, Jokes, Career News | Hari Bhoomi https://ift.tt/5SKX8Es
https://ift.tt/EVFItgi
Cannes 2023 में शिरकत करेंगे ये सितारे, अनुष्का-मानुषी का होगा डेब्यू Cannes 2023 में शिरकत करेंगे ये सितारे, अनुष्का-मानुषी का होगा डेब्यू Reviewed by HealthTak on May 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.