Christmas Day 2020: इस खास मौके पर दिखें स्टाइलिश, फॉलो करें ये Dressing Style

25 दिसंबर को भारत सहित दुनियाभर में क्रिसमस डे बहुत धूम-धाम से मनाया जाता है। कहा जाता है क्रिसमस-डे की तैयारी पूरी दुनिया में दिसंबर की शुरुआत से ही होने लगती है। यह त्योहार ईसाइयों के लिए बेहद खास पर्व है। इस दिन एक-दूसरे को केक काटकर, गिफ्त देकर बधाई देते है। इस पर्व को लोग 24 दिसंबर की रात से ही हैप्पी क्रिसमस और मैरी क्रिसमस की बधाइयों देने लगते हैं। अन्य धर्म के लोग भी इस त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाते हैं। 

वहीं क्रिसमस आने में कुछ दिन बचे हैं। कोरोना काल के चलते इस साल लोग घर पर ही अपने दोस्तों के साथ इस त्योहार को मनाएंगे। ऐसे में इस साल लोग घर पर ही पार्टी करेंगे। वहीं पार्टी में जाने के लिए अक्सर लड़कियां कपड़ो को लेकर काफी कंफ्यूज रहती हैं। अगर आप भी इस सवाल को लेकर परेशान हैं कि क्रिसमस के मौके पर क्या पहनें तो आज हम आपकी मदद के लिए आपको कुछ डिजाइन्स दिखाने जा रहे हैं। जिससे आइडिया लेकर आप इस खास मौके पर खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं इन लेटेस्ट डिजाइन्स पर।


अगर आप सर्दी से भी बचना चाहती हैं और स्टाइलिश लुक भी देना चाहती हैं तो ऐसे में आप कुछ इस तरह का भी स्वेटर पहन सकती हैं। 


आप पुरानी ड्रेस के साथ ही मफलर कैरी करके खुद को नया लुक दे सकती हैं। 


आप कुछ इस तरह की सिंपल रेड ब्लड कलर की शॉट ड्रेस भी पहन सकती हैं।


Also Read: गुलाब की पंखुड़ियां खाने से स्किन को मिलते हैं कई बेमिसाल फायदे, ऐसे करें सेवन




आप कुछ इस तरह की ड्रेस भी पहन सकती हैं।

 


 







Christmas Day 2020: इस खास मौके पर दिखें स्टाइलिश, फॉलो करें ये Dressing Style Christmas Day 2020: इस खास मौके पर दिखें स्टाइलिश, फॉलो करें ये Dressing Style Reviewed by HealthTak on December 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.