Matte Lipstick रिमूव करने में हो रही परेशानी, तो फॉलो करें ये बेहतरीन घरेलू नुस्खे

मैट लिपस्टिक हटाने के लिए अपनाएं ये टिप्स।

मैट लिपस्टिक हटाने के लिए अपनाएं ये टिप्स।

Know Tips to Remove Matte Lipstick: महिलाओं के मेकअप लुक से लेकर नो मेकअप लुक तक, हर चीज में लिपस्टिक का इस्तेमाल होता ही है। जिन लड़कियों या महिलाओं को रोजाना मेकअप लगाना पसंद नहीं भी होता है, वह भी लिप टिंट का इस्तेमाल करती ही हैं। ऐसे में महिलाओं की पहले यह समस्या हुआ करती थी कि उनकी लिपस्टिक फैल जाया करती थी या पूरी तरह से हैट जाती थी। इस समस्या के समाधान के लिए बाजारों में लॉन्ग लास्टिंग मैट लिपस्टिक बिकने लगी हैं। हालांकि, अब यह समस्या बदल गयी है। पहले लिपस्टिक लॉन्ग लास्टिंग नहीं थी और अब मैट लिपस्टिक को रिमूव करना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम आपको मैट लिपस्टिक (Matte lipstick) को हटाने के लिए आप कुछ बहुत ही आसान टिप्स को फॉलो कर (Fashion Tips) सकती हैं।

मैट लिपस्टिक को रिमूव करने के लिए अपनाएं ये बेहतरीन टिप्स

- पैट्रोलियम जेली लगाएं: बता दें कि मैट लिपस्टिक को रिमूव करने के लिए आप पैट्रोलियम जेली का इस्तेमाल कर सकती हैं। इस घरेलू नुस्खे को अपनाने के लिए आपको पैट्रोलियम जेली को लिपस्टिक के ऊपर ही होंठों पर अप्लाई करना चाहिए। इसके कुछ देर बाद पेपर नैपकिन से इसे रिमूव कर दें। अगर आप चाहें, तो किसी कपड़े को पानी में डुबोकर होंठों पर हल्के हाथों से घुमाते हुए लिपस्टिक को रिमूव करें। इस प्रोसेस से बहुत ही आसानी से आप लिपस्टिक को हटा सकते हैं।

- क्लींजिंग वॉटर का करें इस्तेमाल: क्लींजिंग वॉटर की मदद भी आप मैट लिपस्टिक को बहुत आसानी से हटा सकते हैं। इसके लिए आपको कॉटन या वाइप लेकर क्लींजिंग वॉटर में डुबोकर होंठों पर गोल घुमाते हुए लगाएं। इससे आपकी लिपस्टिक बिना किसी परेशानी के उसी समय हट जाएगी।

- लिप बाम लगाएं: बता दें कि मैट लिपस्टिक आसानी से होंठों से हाने के लिए आप लिप बाम का इस्तेमाल कर सकती हैं। इस घरेलू नुस्खे को अपनाने के लिए आपको मैट लिपस्टिक लगाने से पहले लिप्स पर थोड़ा सा लिप बाम लगाना है। इससे जब भी आपको मैट लिपस्टिक को रिमूव करना हो, ये आसानी से हट जाएगी। 

Also Read: How To Choose Lipstick: स्किन टोन के मुताबिक चुनें लिपस्टिक के शेड्स, देखें आपके लिए कौन सा रंग परफेक्ट



from Hindi News, India News, International, Haryana, Chhattsigarh, MP, Jokes, Career News | Hari Bhoomi https://ift.tt/w8ckQbF
https://ift.tt/1tcRFej
Matte Lipstick रिमूव करने में हो रही परेशानी, तो फॉलो करें ये बेहतरीन घरेलू नुस्खे Matte Lipstick रिमूव करने में हो रही परेशानी, तो फॉलो करें ये बेहतरीन घरेलू नुस्खे Reviewed by HealthTak on June 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.