फेरों के दौरान दुल्हन ने की ऐसी हरकत, जिसे देख नहीं रुकी लोगों की हंसी

फेरों के दौरान दुल्हन ने की ऐसी हरकत, जिसे देख नहीं रुकी लोगों की हंसी ( फाइल फोटो)

फेरों के दौरान दुल्हन ने की ऐसी हरकत, जिसे देख नहीं रुकी लोगों की हंसी ( फाइल फोटो)

आज के डिजीटल भरे दौर में आएदिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है। जहां कुछ वीडियो (Video) लोगों को हैरान कर देते हैं तो कुछ वीडियो को देखकर हंसी नहीं रुकती है। ऐसा ही एक फैरों के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां दुल्हन Bride) ने ऐसी प्यारी सी हरकत की जिसे देख सभी लोग हंस पड़े।

दुल्हे की भी हल्की सी हंसी निकल जाती है

वीडियो में देख सकते हैं कि गुरुद्वारा में हो रही एक शादी में दुल्हा जैसे ही फेरे लेने के लिए उठता है। वे गलत दिशा में चलने लगता है। वहीं तुरंत दुल्हन पीछे से बड़े ही प्यारे तरीके से दुल्हे को खींचती है। फिर दुल्हा सही दिशा में चलने लगता है। लड़की की इस हरकत से दुल्हे की भी हल्की सी हंसी निकल जाती है और वीडियो बना रहा शख्स भी हंसने लगता है।

 

 

अब तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वहीं लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। लोग इस पर जमकर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



 

 

 

 

from Health,हेल्थ,lifestyle,लाइफस्टाइल,Fashion,फैशन,Relationship,रिलेशनशिप,Travel,यात्रा

फेरों के दौरान दुल्हन ने की ऐसी हरकत, जिसे देख नहीं रुकी लोगों की हंसी फेरों के दौरान दुल्हन ने की ऐसी हरकत, जिसे देख नहीं रुकी लोगों की हंसी Reviewed by HealthTak on December 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.